Business News

 Realme P2 Pro 5G: रियलमी ने लांच किया अपना यह तगड़ा स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

भारत मे सस्ते कीमत पर तगड़े फोन को बनाने बाली कंपनीं रियलमी ने Realme P2 Pro 5G को लांच कर दिया है. किस कीमत में और किन फीचर्स के साथ इस फोन को लांच किया है आइये इस खबर में हम जानेंगें.

Realme P2 Pro 5G: भारत मे सस्ते कीमत पर तगड़े फोन को बनाने बाली कंपनीं रियलमी ने P2 Pro 5G को लांच कर दिया है. कंपनीं ने इस फोन को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लांच किया है और इस फोन की सेल 17 सितंबर को लाइव की जाएगी. इस फोन की खास बात है की यह सबसे सस्ता 512GB की,

स्टोरेज बाला स्मार्टफोन है. ऐसा उम्मीद लगाया जा रहा है की सेल चालू होने के बाद यह स्मार्टफोन कई फोन को टक्कर देने सकता है.  इस फोन के सभी वैरिएंट की कीमत क्या है और किन फीचर्स के साथ आने बाला है यह फोन और इसका डिजाइन कैसा होगा, यह सभी जानकारियां हम इस खबर के माध्यम से आपको दे रहें हैं.

यह भी पढ़ें

कीमत

सबसे पहले Realme P2 Pro 5G Price के बारे में जान लेतें हैं. रियलमी के इस तगड़े स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसके बेस मॉडल 8/128 बाले वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखा गया है. और इसके  मिड वैरिएंट 12/256 की कीमत 21,999 रुपये है.

अब बात करतें है इसके टॉप वैरिएंट की कीमत के बारे में जिसमे 12GB की रैम और 512GB की स्टोरज मिलती है. इस वैरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है. इस कीमत में कोई दूसरी कंपनीं 512GB की स्टोरेज नही देती.

डिस्प्ले और प्रोसेसर

Realme P2 Pro 5G में 6.7 इंच का FHD+ OLED 120 HZ के रिफ्रेश रेट बाला कर्व डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में Snapdragon 7s Gen2 SoC प्रोसेसर मिलता है जो एंड्राइड 14 पर रन करता है.

कैमरा और बैटरी

Realme P2 Pro 5G में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. इसके रियर कैमरे की बात करें तो 50MP+8MP का कैमरा इसके रियर में दिया गया है. इस फोन के बैटरी की बात करें तो इसमें 5200 mAh की बैटरी दी गई है.

Realme P2 Pro 5G की सेल कब चालू होगी

अगर आप इस तगड़े स्मार्टफोन को खरीदना चाहतें हैं तो इस फोन की Flipkart में 17 सितंबर को शाम 6 बजे सेल चालू की जाएगी.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!